Tuesday, April 16, 2024
Homeकुशीनगर समाचारगैस सिलेंडर फटने से लगी आग, एक व्यक्ति की मौत

गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, एक व्यक्ति की मौत

कुशीनगर: तुर्कपट्टी थाने के गांव छहूं में शनिवार को दिन के  चिप्स भुनने के दौरान अचानक गैस सिलेंडर फटने से चपेट में आया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को बचाने पहुंचे पांच पड़ोसी भी झुलस गए। घटना के बाद गांव में अफरा- तफरी और भगदड़ का माहौल कायम हो गया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद सिलेंडर फटने से लगी आग पर काबू पाया। सरकारी एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां घायलों में एक की मौत हो गई, जबकि अन्य का इलाज चल रहा है। घायलों की हालत नाजुक बताई जाती है। बताया जाता है कि घटना के समय गांव निवासी जलालुद्दीन का 15 वर्षीय पुत्र महफूज चिप्स भून रहा था, कि अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई और सिलेंडर फट गया। देखते ही देखते पूरा घर धू-धू कर जलने लगा। विस्फोट की आवाज तथा घर में आग की लपटें देख पड़ोसी  घर में घुस कर महफूज को बचाने में जुट गए। इस दौरान आग की चपेट में आकर महफूज सहित बचाने पहुंचे सभी बुरी तरह झुलस गए। गांव के लोगों ने 108 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान नसरू नाम पड़ोसी की मौत हो गई जो महफूज के बचाने के दौरान बुरी तरह झुलस गए थे। लोगो के अनुसार विस्फोट इतना तेज था कि पक्के मकान की छत फट गयी।  संयोग ही रहा कि घटना के समय महफूज ही घर पर अकेला था, परिवार के दूसरे सदस्य खेत में काम करने गए थे।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular