Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारशराब की नई दुकान खोलने पर,महिलाओ ने किया जबरदस्त विरोध

शराब की नई दुकान खोलने पर,महिलाओ ने किया जबरदस्त विरोध

कुशीनगर: सोमवार को विशुनपुरा थाने के गांव बरवा बभनौली में  शराब की खुली नई दुकान की जानकारी मिलते ही आस-पास की महिलाओं के साथ-साथ पड़ोस के गांव की भी लगभग तीन सौ से अधिक की संख्या में महिलाएं  दुकान पर पहुंच गईं और दुकानदार के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन करते हुए दुकानदार को बंधक बना लिया।जैसा की बताया जा रहा है बरवा बभनौली में नई शराब का लाइसेंस प्राप्त हुआ था। जो सोमवार को यह दुकान भी खुल गई थी। परन्तु आक्रोशित महिलाओं ने दुकान में रखी लगभग एक दर्जन पेटी शराब को सड़क पर फेंक कर नष्ट कर दिया तथा दुकान के मुंशी विजय कुमार को बंधक बना लिया। इस दौरान मौका पाकर दुकानदार फरार हो गया। प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है कि शराब की दुकान खुलने से हमारा घर बर्बाद होगा तथा बच्चे भूखों मरेंगे।हम सभी का जीवन नरक हो जायगा,हम कभी भी यहाँ शराब की दुकान नहीं खुलने देंगे । इधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा प्रदर्शन कर रही महिलाओं को शराब की दुकान न खोलने का आश्वासन देकर शांत कराया।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular