Wednesday, May 8, 2024
Homeकुशीनगर समाचारसिधुआ व मोहनपट्टी की टीम के बीच क्रिकेट के दौरान हुई मार-पिट...

सिधुआ व मोहनपट्टी की टीम के बीच क्रिकेट के दौरान हुई मार-पिट में पुलिस व पीएसी तैनात

कुशीनगर :पडरौना थाना के अंतर्गत सिधुआ व मोहनपट्टी की टीम के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ था। मुकाबले के दौरान किसी बात को लेकर दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच आपस में कहासुनी होने लगी। यह देख मौजूद दोनों गांव के लोग मौके पर पहुंच गए, कुछ देर बाद माहौल बिगड़ गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इधर घटना की जानकारी पर कोतवाल श्रीकांत राय मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। घटना के बाद मौके पर शांति व्यवस्था कायम करने को लेकर कोतवाली पुलिस तथा पीएसी के जवान तैनात कर दिए गए। सुबह जिलाधिकारी शंभू कुमार व पुलिस कप्तान दीपक कुमार भट्ट ने भी गांव पहुंच हाल जाना तथा मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया। एहतियात के तौर पर दूसरे दिन भी उप-जिलाधिकारी संजीव रंजन व कोतवाल राय की मौजूदगी में कई थानों की पुलिस मुस्तैद रही। कोतवाल राय ने कहा मिली तहरीर के आधार पर सोलह नामजद व अज्ञात के खिलाफ बलवा, प्राणघातक हमले सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular