Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारदुबई से घर लौट रहे कुशीनगर के युवक का दिल्ली में अपहरण

दुबई से घर लौट रहे कुशीनगर के युवक का दिल्ली में अपहरण

कुशीनगर: विदेश से घर लौट रहे कुशीनगर के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गांव चाफ निवासी बाइस वर्षीय युवक का दिल्ली में अपहरण होने का मामला सामने आया है। शुक्रवार की रात 9 बजे युवक ने घर वालों को फोन कर यह जानकारी दी। युवक 23 अगस्त की आधी रात दुबई से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद मेट्रो से अपने परिचित के यहां जाने के लिए निकला था। बताया जाता है कि चाफ निवासी कन्हैया कुशवाहा 22 बीते 12 अगस्त को ही दिल्ली से दुबई कमाने गया था। दुबई पहंचने पर कंपनी द्वारा कन्हैया का वीजा गलत बताते हुए काम देने से मना कर दिया गया। परेशान कन्हैया दुबई से 23 अगस्त की रात दिल्ली वापस आ गया। वह अपने एक परिचित के यहां जाने के लिए मेट्रो में सवार हुआ। इसकी सूचना उसने रात में ही घरवालों को दी। सुबह कन्हैया के परिजनों ने उससे कई बार संपर्क साधने की कोशिश की पर बात न हो सकी। कन्हैया की लोकेशन ट्रेस न होने से परेशान परिजनों को उसकी तलाश थी कि शुक्रवार दोपहर मौका पाकर कन्हैया ने घर पर फोन कर मेट्रो से खुद के अपहरण होने की सूचना दी, परिजनों से कन्हैया की बात अभी पूरी हो पाती कि मोबाइल डिस्कनेक्ट हो गया। इधर कन्हेया के अपहरण की खबर मिलते ही परिवार वाले सन्न रह गए। परिजनों ने विशुनपुरा पुलिस को घटना की सूचना दे मदद की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि सूचना मिली है। जांच की जा रही है। पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।

सौ० दैनिक जागरण,कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular