Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारमोबाइल हैंडसेट लूट मामले का खुलासा, हथियार सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

मोबाइल हैंडसेट लूट मामले का खुलासा, हथियार सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

कुशीनगर : हाटा कस्बे में पिछलें माह के 29 जनवरी को हुये न्यूमन मोबाइल सेंटर से भारी मात्रा में मोबाइल हैण्डसेट और रिचार्ज लूटकांड मामले का खुलासा मंगलवार को पुलिस अधीक्षक ने किया.

मिली जानकारी के अनुसार हाटा कस्बे में 29 जनवरी को न्यूमन मोबाइल से भारी मात्रा में मोबाइल हैण्डसेट और रिचार्ज के लूट हुई थी जिसका मामला थाने में दर्ज था.

इस मामले से जुडी खबर मुखबिर द्वारा सुबह हाटा थाने के SSI विकास यादव को मिली की मोबाइल हैंडसेट लूटकांड से जुड़े अभियुक्त पडोसी राज्य बिहार भागने के फ़िराक में है तथा उनकी मौजूदगी कप्तानगंज चौराहे पर है.

मुखबिर द्वारा खबर पा कर SSI विकास यादव अपने हमराह फ़ोर्स के साथ सुबह 7 बजे कप्तानगंज चौराहे पर पहुच कर दो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया तथा उनके पास से चोरी की 21 मोबाइल हैण्डसेट तथा हजारो रूपये के रिचार्ज कूपन और एक देशी कट्टा 2 जिन्दा कारतूस 12 बोर की बरामदगी की गयी.

दोनों अभियुक्तो की पहचान व्यास मुनि सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह तथा अनिल सिंह पुत्र धर्मराज सिंह के रूप में हुई है दोनों पोखरभिंडा टोला चंदरपुर थाना कप्तानगंज के रहने वाले है.

पुलिस ने दोनों अभियुक्तो की गिरफ्तारी के बाद मु०अ०सं० 72/17 धारा 457/380 भादवि में धारा 41 तथा धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular