Thursday, October 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारराधेश्याम सिंह की धमकी भरी बात वायरल,पुलिस में मामला दर्ज

राधेश्याम सिंह की धमकी भरी बात वायरल,पुलिस में मामला दर्ज

कुशीनगर : जिले के हाटा विधानसभा से बिधायक व सपा के प्रत्याशी राधेश्याम सिंह फिर एक बार चर्चा में आ गये है इस बार उन्होंने हाटा से पत्रकार मनोज गिरी व एक प्रधान को चुनाव बाद देखने व भयंकर परिणाम भुगतने की धमकी सहित भारी मात्रा में गाली अपशब्दों का प्रयोग किया है.

इस चुनावी समर में सोशल मीडिया में इस पुरे बात-चित की ऑडियो को वायरल हो गयी है तथा विपक्ष पार्टियो ने इसे हथियार बनाकर उनके खिलाफ सोशल मीडिया में अभियान छेड़ दिया है.

इस मामले को लेकर पत्रकार द्वारा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के खिलाफ ऑडियो क्लिप के साथ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया है तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर निष्पक्ष जाच कर उचित कारवाही का भरोसा दिया है.

वायरल हो रही क्लिप को सुनने के लिये यहाँ क्लीक करे-

 

नोट : कुशीनगर न्यूज़ इस ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि नहीं करता, यह सोशल मीडिया में वायरल हो रहे ऑडियो को ज्यो का तयो आपके बीच’ रखा गया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular