Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपैसे निकालने गये बुजर्ग की बैंक में मौत, शाखा प्रबंधक पर मामला...

पैसे निकालने गये बुजर्ग की बैंक में मौत, शाखा प्रबंधक पर मामला दर्ज

कुशीनगर : सोमवार को जिले दुदही के पंजाब नेशनल बैंक में पैसा निकालने गये एक बुजुर्ग किसान की मौत का मामला सामने आया है इसको लेकर वहा अफरातफरी का माहोल बना रहा तथा परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने शाखा प्रबंधक पर गैर इरादतन हत्या’ का मामला दर्ज किया है.

रिपोर्ट के अनुसार दुदही के पंजाब नेशनल बैंक में सोमवार को पैसे निकालने गये विशुनुपरा थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम रामपुर बरहन टोला परोरही निवासी रामदुलार गुप्ता की बैंक परिसर में ही मौत हो गयी.

इसको लेकर वहा मौजूद खाताधारको ने खूब बवाल मचाया खबर पा कर विधायक अजय कुमार लल्लू भी पहुंचे तथा शाखा प्रबंधक समेत बैंक कर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की इस दौरान पुलिस भी वहा पहुच गयी और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

मृतक के परिजनों का कहना है की बैंक की लापरवाही से उनकी दबकर मौत हुई है वही शाखा प्रबंधक कहना था की बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक से हुआ है.

बरहाल पुलिस ने परिजनों और विधायक के दबाव के कारण आखिर में शाखा प्रबंधक के खिलाफ गैर इरादन हत्या का मुकदमा दर्ज किया तो तब जाकर मामला शांत हुआ.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular