Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबीजेपी की आधी में कैबिनेट मंत्री भी नहीं बचा पाये अपनी सीट

बीजेपी की आधी में कैबिनेट मंत्री भी नहीं बचा पाये अपनी सीट

कुशीनगर : जनपद के दो VIP विधानसभा क्षेत्र हाटा और कुशीनगर में सपा सरकार में कैबिनेट और राज्यमंत्री रहे ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी और राधेश्याम सिंह इस चुनाव में अपनी सीट बचाने में असफल हो गये है.

दोनों विधानसभा क्षेत्रो की जनता ने इन्हे नकार दिया है तथा दोनों जगहों पर भाजपा अपनी जीत दर्ज कर रही है.

खबर लिखे जाने तक हाटा से पवन केडिया जीत की ओर अगर्सर है बह 103712* वोट लेकर पहले पैदान पर काबिज है वही पूर्व मंत्री रहे राधेश्याम सिंह 50559* वोटो के साथ दुसरे नंबर पर है.

गौरतलब है की चुनावो के बीच राधेश्याम सिंह प्रदेश व देश की मीडिया में एक पत्रकार को जला कर मारने व धमकाने वाले ऑडियो क्लिप वायरल होने पर खूब चर्चा में रहे जहा विपक्ष ने इस मामले  को खूब हाईलाइट किया’ था.

इसी तरह कुशीनगर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याषी पूर्व कैबिनेट मंत्री ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी की स्थिती इस बार बहुत खराब है जहा वह 41100* वोटो के साथ तीसरे पैदान पर है वही बीजेपी के रजनीकांतमणि त्रिपाठी 84945* वोटो के साथ पहले स्थान पर काबिज है जहा उनकी विजय होने की औपचारिक घोषणा भर बाकी है.

* खबर लिखे जाने तक.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular