Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररिहायशी आवास में आग लगा कर पुलिस पर किया हमला,एक दर्जन हिरासत...

रिहायशी आवास में आग लगा कर पुलिस पर किया हमला,एक दर्जन हिरासत में

प्रतीकात्मक फोटो.
प्रतीकात्मक फोटो.

कुशीनगर (प्रभात):कसया थाने भैसहां नौका टोला में एक व्यक्ति द्वारा गाँव में बने स्वास्थ केंद्र पर कब्ज़ा करने की शिकायत पर पहुची राजस्व और पुलिस टीम पर अवैध कब्ज़ा किये व्यक्ति द्वारा खुद ही अपने घर में आग लगा दी तथा जब पुलिस आग बुझाने पहुची तो गाँव के अन्य व्यक्तिओ की मदद से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया जिसमे कई पुलिस कर्मी घायल हो गये.

रिपोर्ट के अनुसार कसया थाने भैसहां नौका टोला में स्वास्थ केंद्र पर लगातार कई वर्षो से कृष्णचंद विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति ने पुरे परिसर को कब्ज़ा कर रखा था,विभाग द्वारा लगातार नोटिस देने के बावजूद उसको कोई असर नहीं हो रहा था इसी क्रम में बुधवार को राजस्व और पुलिस टीम स्वास्थ उप केंद्र को अतिक्रमण मुक्त कराने पहुची तो कृष्णचंद ने अपने रिहायशी झोपडी में आग लगा दी तथा अन्य गाँव के लोगो के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर उनके वाहनों को तोड़ दिया तथा महिलाये गाँव के नजदीक राष्टीय राजमार्ग पर लेट कर जाम लगा दिया जिससे आवागमन बाधित हो गया.

उसके उपरान्त पुलिस ने सख्ती करते हुए सभी को मार्ग से हटाया तथा अग्निशमन की मदद से आग बुझवाया तथा उपद्रव मचाने वाले व्यक्तिओ के खिलाफ कारवाही करते हुये 12 नामजद को हिरासत में लिया एव 10 से अधिक व्यक्तिओ के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular