Friday, May 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसया में नकली नोट छापने का भंडाफोड़,साजोसामान सहित तीन गिरफ्तार

कसया में नकली नोट छापने का भंडाफोड़,साजोसामान सहित तीन गिरफ्तार

कुशीनगर (प्रभात):रविवार को कसया थाना पुलिस और स्वाट टीम की सयुक्त कारवाही में असली नोटों के बदले नकली नोट चलाने वाले गिरोह को पकड़ने में कामयाबी मिली है जिसका खुलासा एसपी यमुना प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेस कर किया.

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से पुलिस को नकली नोटों को छपाई कर असली नोटों के बदले नोटों को खपाया जा रहा है जिनकी तलास में पुलिस लगातार प्रयाशरत थी इसी कड़ी में कसया थाना क्षेत्र के मल्लूडीह से पुलिस ने तीन लोगो को संदेह के आधार पर पकड़ा तथा उसने पूछ-ताछ में 5000 असली नोटों के बदले छपाई की हुई नकली नोट के 15 हजार रूपये की बात स्वीकार किया.

पकड़ें गये तीनो लोगो की पहचान निजामुदीन पुत्र वकील अंसारी ,अबराजी कोटवा थाना पटहेरवा, अजहरुदीन अंसारी पुत्र कयामुदीन अंसारी, खाली कोटवा थाना पटहेरवा, सलाउदीन पुत्र मुन्सरीम, अबराजी कोटवा थाना पटहेरवा जनपद कुशीनगर के रूप में हुई है.

तथा उनके पास से 32800 रुपये नकली करेन्सी, , 01 पेपर कटर,एक प्रिन्टर कैनन, एक मार्कर पेन, 11 नोट छापने का सादा पेपर, एक मोटर साईकिल बरामद किया गया है.

इन सभी के विरुद्ध थाना कसया में मु0अ0स0 524/2017 धारा 489क व ग भादवि0 पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular