Sunday, April 14, 2024
Homeकुशीनगर समाचारदरोगा बन दुकानदारो से वसूलीं करना पड़ा महगा,पुलिस ने मामला दर्ज कर...

दरोगा बन दुकानदारो से वसूलीं करना पड़ा महगा,पुलिस ने मामला दर्ज कर भेजा जेल

कुशीनगर (प्रभात):जिले के कप्तानगंज में एक युवक को फर्जी दरोगा बनकर रास्ते पर लगाये दुकानदारो से मुफ्त का सामान लेना बहुत भारी पड़ गया पुलिस ने दुकानदारो की मदद से पकड मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ख़बर के अनुसार कप्तानगंज के कस्बे में पिछले कई दिनों से एक दरोगा जी आते और सड़क किनारे ठेला-खोमचा वालों को अपनी वर्दी का रौब दिखाकर खाने की सामान ले लिया कर रहे थे.

लगातार उनकी हरकतों से दुकानदारो को शक हुआ कही ये फर्जी दरोगा तो नहीं जिस पर दुकानदारो ने अगली बार उसके आने पर पुलिस में शिकायत का पूरा प्लान तैयार कर लिया.

और जब फिर वहा वर्दी पहन कर पंहुचा तो दुकानदारो ने यूपी 100 को कॉल कर दिया पुलिस देख फर्जी दरोगा अपनी गाड़ी में बैठ कर भागने लगा जिसका पिछा कर पुलिस ने उसे पकड़ लिया तथा उसे कप्तानगंज थाने ले गयी जहा उसकी पहचान महराजगंज जनपद के घुघली थाने के पकड़ियार विशुनपुरा निवासी दिग्विजय के रूप में हुई जहा पुलिस ने उसको धोखाधड़ी में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular