Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारडीएम की अगुआईं में पडरौना नगर में चला सफाई का महाअभियान,साथ ही...

डीएम की अगुआईं में पडरौना नगर में चला सफाई का महाअभियान,साथ ही दी कड़ी चेतावनी

कुशीनगर (प्रभात):रविवार को पडरौना नगर में सुबह जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी की अगुवाई में सफाई महाअभियान चलाया गया जिसमे पडरौना नगर के मुख्य मोहल्लो,चौराहों,सड़क किनारे पड़ी कूडो की पूरी सफाई की गयी.

मिली जानकारी के अनुसार पडरौना नगर में सुबह जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी की अगुआई में सैकड़ो सफाई कर्मचारीयो ने जटहां रोड, दरबार रोड, धर्मशाला रोड, कोतवाली रोड, रेलवे रोड, रामकोला रोड सहित सभी गलियों व सड़कों की सफाई की जो दोपहर तक चलता रहा.

तथा डीएम ने सड़क किनारे कूड़ा और गंदगी फैला रहे दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दुकान के सामने गंदगी मिलेगी, उसे जुर्माना भरना पड़ेगा जिसमे छोटे दुकानदारों को 15 व बडे को 25 हजार जुर्माना भरना पड़ेगा,साथ ही पेट्रोल पंप मालिकों पर एक लाख तक का जुर्माना लगाया जाएगा.

जिलाधिकारी ने नगरवासिओ और दुकानदारो से कहा की सफाई अभियान में अपना सहयोग दें और निर्धारित जगहों पर ही कूड़ा फेके गंदगी से मच्छरों की तादात तो बढ़ ही रही है,जिससे बीमारी फ़ैलाने का खतरा बना रहता है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular