Friday, April 26, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनेबुआ नौरंगिया के एक गाँव में रविवार रात पांच घरो में चोरी

नेबुआ नौरंगिया के एक गाँव में रविवार रात पांच घरो में चोरी

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):रविवार रात को नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के देवगांव में पांच घरो को चोरों ने खंगाल दिया जिससे पुरे गाँव के लोग चोरी कांड से भयभीत है वहीं पीडितो द्वारा थाने में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस इस चोरी कांड की जल्द ख़ुलासा करने की बात कह रही है.

देवगांव के अमवा टोला में रविवार की रात ग्राम प्रधान संदीप कुशवाहा के घर में घुसे चोरों ने कई कीमती सामान व नकदी चुरा लिए, इसी गांव के पारस के घर में रखे 25 हजार रुपए नकद, जेवर समेत कई सामान चोरी हो गए, गामा व कैलाश के घर से कपड़ा और नकदी तथा कप्तान कुशवाहा के घर से दो मोबाइल, कपडा और नकदी चोरी हो गया.

सुबह इसकी जानकारी होते ही सब अपने-अपने घरों को देखने लगे तब पांच घरों में चोरी का पता चला तो गांव के लोग भयभीत हो गए वहीं सभी पीडितो ने थाने में चोरी का मामला दर्ज करा दिया जिस पर पुलिस जल्द कारवाही करते हुये ख़ुलासे करने की दावे कर रही है.

वहीं क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का ख़ुलासा न होने और चोरो के ना पकड़ पाने से चोरो के हौसले मजबूत है जिससे लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular