Saturday, June 22, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहोमगार्ड ने अवैध वसूलीं करने के लिये लगा दी अपने जांन की...

होमगार्ड ने अवैध वसूलीं करने के लिये लगा दी अपने जांन की बाजी

कुशीनगर :अब तो सरकारी महकमे के कुछ कर्मचारी घूसखोरी,अवैध वसूली करना पूर्ण अधिकार समझ कर कार्य कर रहे है ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहा जिले के विशुनपुरा थाने में तैनात होमगार्ड ने तो टैक्सी चालक से वसूली के लिये जीजान लगा दिया जिसमे वह खुद बड़ी दुर्घटना से बचा.

बताया जा रहा है की विशुनपुरा थाने पर तैनात एक होमगार्ड रविवार को ड्यूटी पर नहीं था परन्तु वह दुदही से सवारी लेकर तमकुहीराज जा रही सवारी गाड़ी को ओवरटेक कर रुकने का ईशारा कर रहा था जिसमे वह बाईक लेकर गिर पड़ा फिर भी वसूली के लिये संघर्ष कर आखिर पैसा लेकर ही सवारी चालक को छोडा.

होमगार्ड के इस कृत्य को जिसने भी देखा पहले तो लगा की होमगार्ड किसी मामले में पीछा कर रहा है परन्तु जैसे ही वसूली की बात सामने आयी रिश्वत के लिये जान की बाजी लगाने वाले होमगार्ड पर लोगो ने कहना शुरू कर दिया वसूली ऐसें कर रहा है जैसे चालक पैसा लेकर भाग रहा हो.धीरे-धीरे यह ख़बर पुरे इलाकें में आम हो गयी.

वहीं विशुनपुरा एसओ को जानकारी होने पर थाने से दरोगा को भेज जाँच पड़ताल करायी गयी तो मामला सही पाया गया जिस पर एसओ ने होमगार्ड की शिकायत होमगार्ड कंपनी कमांडर से कर दी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular