Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंजसिर काटकर हत्या मामले को पुलिस ने किया ख़ुलासा

सिर काटकर हत्या मामले को पुलिस ने किया ख़ुलासा

कुशीनगर :पिछले महीने के 24 मार्च को ग्राम चिवरापाली थाना कप्तानगंज क्षेत्रान्तर्गत अज्ञात व्यक्ति की सिर कटी लाश बरामद हुयी थी, जिसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने’ 28.03.2018 को मु0अ0सं0 111/18 बनाम अज्ञात पंजीकृत कर जाँच कर रही थी.

जहा मृतक की पहचान विकाश चौधरी पुत्र स्व0 पारस सा0 छबैला थाना चौरी चौरा जनपद गोरखपुर के रूप में हुई, मृतक की काल डिटेल व मृतक के भाई मनीष चौधरी द्वारा ग्राम केवलाचक निवासिनी खूशबू पुत्री गनेश से प्रेम प्रसंग की बात की जानकारी मिली.

इस’ मामले’ में’ रविवार को अभियुक्त शेषनाथ पुत्र स्व0 पुजारी 2- लीलावती देवी पत्नी गनेश प्रसाद 3- खूशबू पुत्र गनेश प्रसाद को सोनबरसा बाजार चौरी चौरा गोरखपुर से पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का सफल अनावरण किया.पूछताछ में पुलिस को अभियुक्तगणो द्वारा बताया गया कि मृतक विकाश चौधरी बार-बार उसकी लड़की से मिलने जुलने और बात करने का प्रयास कर रहा था, मना करने पर भी नही मान रहा था.

हम लोग एक सोची समझी योजना के तहत दिनांक 14.03.2018 को विकाश चौधरी ग्राम चिउरापानी थाना कप्तानगंज अभियुक्ता खूशबू के माध्यम से बुलवाकर रात में 11 बजे गला दबा कर हत्या करने के उपरान्त बगल के चकरोट पर गड़ासे से सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया व धड़ को वहीं बगल में गन्ने के पत्तियों के नीचे दबा दिया तथा सिर को झोले में रखकर गेंहू के खेत में लगभग 300 मीटर की दूरी पर रख दिया. तथा घटना के ही रात अभियुक्त गण भागकर ग्राम केवलाचक जनपद गोरखपुर पहुँच गये.

वहीं पुलिस अभियुक्तो की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त गड़ासे को भी बरामद कर लिया है

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular