Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअविश्वास प्रस्ताव पर मत के दौरान 2 मतों से गईं जिला पंचायत...

अविश्वास प्रस्ताव पर मत के दौरान 2 मतों से गईं जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी

कुशीनगर : सोमवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान मात्र 2 मतों से जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश राणा की कुर्सी चली गई. मतदान में कुल 64 मतों में से अविश्वास के पक्ष में 33 तथा अविश्वास के विरोध में 31 मत पड़े.

गौरतलब है कि जिले में जिला पंचायत की 68 सीटें जिनमें 4 सदस्यों की सदस्यता नवनिर्मित नगर पालिका क्षेत्र में आने से की सदस्यो की सदस्यता निरस्त निरस्त हो गई है. जिसके उपरांत कुल जिले में 64 सदस्य बचे थे जहां मतदान में अविश्वास के पक्ष में 33 और विश्वास के विरोध में 31 मत पड़े इस प्रकार 2 मतों से हरीश राणा कुर्सी चली गई.

पिछलें दिनों बीजेपी के जिलास्तरीय नेताओ ने जिलाधिकारी से मिलकर जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की थी जिस पर जिलाधिकारी ने 9 अप्रैल को तारीख़ मुकर्रर की थी जिस पर आज ये फैसला बीजेपी के पछ में गया है.वहीं हरीश राणा ने अविश्वास प्रस्ताव नियम विरुध होने का आरोप लगाया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular