Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारथाने में दर्ज था गुमशुदगी का मामला,और युवक का शव मिला घर...

थाने में दर्ज था गुमशुदगी का मामला,और युवक का शव मिला घर के कमरे में

कुशीनगर :एक युवक के पिता ने युवक की गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी थी परन्तु आज बुधवार सुबह उस युवक का शव घर के कमरे में लटकती मिली है.यह मामला है सेवरही कस्बे के जानकी नगर मुहल्ले का.

बताया जा रहा है की सेवरही कस्बे के जानकी नगर मुहल्ले के रंजन सोनी पुत्र मुन्ना सोनी दो दिन पहले अचानक गायब हो गया जिस पर उसके पिता ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई,इधर पुलिस भी जाँच में जुटी थी की बुधवार सुबह गुमशुदा युवक का शव उसी के कमरे में फंदे से लटकता शव परिजनों ने देखा.

सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया जिससे मौत का सही कारण पता चल सकेगा वहीं सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है की जिस युवक की गुमशुदगी होने की मामला थाने में दर्ज करायी गयी थी.

उसका शव उसी के कमरे कैसे लटकता पाया गया,बरहाल पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुये जाँच कर रही है आने वाले दिनों में इस पर बड़ा ख़ुलासा हो सकता है.

 

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular