Saturday, June 22, 2024
Homeअन्यतरयासुजान एसओ पर बिहार के गाँव में कार्यवाहीं के दौरान हुई हाथापाई

तरयासुजान एसओ पर बिहार के गाँव में कार्यवाहीं के दौरान हुई हाथापाई

कुशीनगर :पशु व शराब तस्करों का पीछा करते हुये तरयासुजान थाने में तैनात एसओ विनय पाठक बिहार के कटया थाने के माचवा गांव पहुंच गये जहा तस्करों के साथियो और गाँव के युवकों ने यूपी पुलिस की टीम को देख पुलिस गाड़ी को चारो तरफ से घेर लिया.

जहा बिहार में यूपी पुलिस की आने को लेकर हंगामा करने लगे वहा अभी एसओ विनय पाठक लोगों से बात-चित की कोशिश कर ही रहे थे की भीड़ में शामिल कुछ युवकों ने धक्कामुक्की करते हुये कई हाथ चला दिये,जिसमे एसओ को हल्की चोट आयी है.तस्कर पुलिस की कार्यवाही से भड़के हुये है जहा अपने गाँव के लोगों को भड़का कर पुलिस टीम पर हमला किया.

हलाकि इस दौरान वहा के स्थानीय अच्छे लोगों और पूर्व विधायक श्री जगदीश मिश्र उर्फ बाल्टी बाबा के हस्तक्षेप से एसओ विनय पाठक अपने हमराहियों के साथ गांव से निकल सके.परन्तु यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि अभी कुछ दिन पूर्व ही कुशीनगर एसपी के साथ जिले से लगे बिहार के जिलो के पुलिस अधिकारिओ की बैठक हुई थी जिसमे एक दुसरे की सीमाओ में भागकर छुपे बदमाशों पर कार्यवाहीं व सहयोग को लेकर राय बनी थी परन्तु यहाँ देखने को उसके विपरीत मिल रहा.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular