Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारड्राईवर की मौत का राज अभी भी बना राज, पुलिस विसरा को...

ड्राईवर की मौत का राज अभी भी बना राज, पुलिस विसरा को लखनऊ लैब भेजने की तैयारी में…

कुशीनगर : पडरौना कोतवाली के माघी विशुनपुरा निवासी ड्राईवर चौथी यादव की मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद भी अब-तक स्पस्ट नहीं हो सका है इस लिये अब पुलिस विसरा सुरक्षित कर लखनऊ लैब में भेजने की बात कह रही है जिससे की मौत के असली वजह सामने आ सके.वहीं मृतक की पत्नी ने अपने पति की हत्या बताते हुये पडरौना के जाने-माने व्यवसायी सुशील टिबड़ेवाल और उनकी पत्नी पर हत्या का मामला कोतवाली में दर्ज करा दिया है.

जहा मृतक की पत्नी ने तहरीर में आरोंप लगाया है की मेरे पति, व्यवसायी सुशील टिबड़ेवाल के यहाँ ड्राईवर थे बीते 16 अप्रैल की रात को गोरखपुर जाते समय हाटा व सुकरौली के बीच उनकी कार से एक लड़का व लड़की चपेट में आ गये.गाड़ी उस समय सुशील चला रहे थे हादसे के बाद कार को मेरे पति को चलाने के लिये दे दिया था.जिन्होंने हमें घर आने पर बताया था.

मृतक चौथी की पत्नी ने लिखा है की इसके बाद मालिक के यहाँ से ड्राईवर पर हादसे की जिम्मेदारी लेने का दबाव बनाया जा रहा था जिससे वह काम पर नहीं जा रहे थे लेकिन बार-बार फ़ोन कर 23 अप्रैल को बुलाया शाम तक ठीक थे जहा अपने दामाद से मिले थे परन्तु देर शाम फ़ोन आया की उनकी तबियत खराब है जिला पर है वहा पहुचने पर वह उन्हें होश नहीं था डॉक्टर को दिखाने पर मृत घोषित कर दिया.

अब आगे देखना है पुलिस इस मामले पर कितनी गंभीरता से कार्यवाही करती है या

रसूख के आगे बेमतलब साबित होता है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular