Wednesday, May 18, 2022
Homeकुशीनगर समाचारअहिरौली बाजारभतीजी से दुष्कर्म करने के मामले में चाचा गिरफ्तार, जांच में 07...

भतीजी से दुष्कर्म करने के मामले में चाचा गिरफ्तार, जांच में 07 माह की गर्भवती मिली किशोरी

कुशीनगर : जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र से एक बड़ी शर्मनाक घटना सामने आयी है।जहां खास रिश्ते के चाचा ने अपने भतीजी को डरा धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया।

जिससे अब वह नाबालिग 15 वर्षीय किशोरी 07 माह की गर्भवती हो चुकी है।यह मामला सामने आने के बाद पीड़िता के दादा-दादी ने अपने बेटे के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि किशोरी के माता पिता की मौत हो चुकी है।वह अपने 02 बहनों के साथ बुजुर्ग दादा व दादी के साथ रहते है।

वही उनका एक खास चाचा जो नशे का आदि है जिससे उसकी पत्नी छोड़ चली गयी, वह अकेले रहता था।जिसके दयनीय स्थिति देख उसके पिता ने उसके लिये खाना बनाने के लिये पोती को भेज देते थे।

उसी दौरान नशे में जबरन किशोरी से दुष्कर्म किया जो लोकलाज के डर से किसी नही कहा, लेकिन इसी का फ़ायदा उठाकर उसका चाचा दुष्कर्म करता रहा।

सोमवार को जब किशोरी को पेट मे दर्द हुआ तो उसके बुजुर्ग दादा एक निजी अस्पताल ले गये तो अल्ट्रासाउंड में सात माह के गर्भवती होने का पता चला।

जिसके बाद बुजुर्ग दंपति ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित चाचा को जेल भेज दिया।

हेतिमपुर टोल बूथ को समाप्त करने को लेकर हाटा विधायक ने लिखा पत्र

Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular