Monday, March 25, 2024
Homeअन्यगैंगरेप पीड़िता ने अपने माता पिता के साथ खाया जहर, हाईप्रोफाइल है...

गैंगरेप पीड़िता ने अपने माता पिता के साथ खाया जहर, हाईप्रोफाइल है मामला…

वाराणसी : सोमवार को वाराणसी के एसएसपी कार्यलय के समीप गैंगरेप पीड़िता ने अपने माता पिता के साथ जहर खा लिया, उनकी हालत बिगड़ते देख स्थानीय लोंगो ने एम्बुलेंस से अस्पताल भेजवाया।

वही ख़बर सामने आने पर पुलिस प्रशासन के होश उड़े हुए है।अभी एक उन्नाव की पीड़िता द्वारा आत्मदाह करने के कारण, ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी जो मीडिया में चल ही रहा था कि वाराणसी में एक मामला सामने आ गया।

वही इस गैंगरेप प्रकरण में एक युवक का मुख्य भूमिका है वो है जिसके कारण यह मामला भी हाईप्रोफाइल है जिसमे पुलिस कार्यवाही से बच रही है।

वो है शाहिद परमवीर चक्र अब्दुल हमीद के पोते जमील आलम जो वाराणसी रेलवे में टीटी के रूप में कार्यरत है।इस मामले में पीड़िता का न्यायालय में crpc 164 का बयान होने के बावजूद पुलिस ने अब तक कार्यवाही से बच रही।

वही पीड़ित परिवार का आरोप है कि विवेचना के दौरान उन पर लगातार जमील आलम को इस केस से नाम निकालने या संगीन धाराओं को निकालने का दबाव बनाया जा रहा है जिससे परेशान होकर न्याय के लिये बड़ा कदम उठाना पड़ा है।

अब देखना है यह मामला मीडिया में आने और पीड़िता सहित माता पिता का आत्महत्या का प्रयास करने के बाद पुलिस कार्यवाही में जुटती है या फिर और कुछ…

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular