Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार पडरौना पुराने गर्म कपड़े दान हेतु रोटरी क्लब कुशीनगर ‌ने पडरौना में भी...

पुराने गर्म कपड़े दान हेतु रोटरी क्लब कुशीनगर ‌ने पडरौना में भी लगाया स्टाल

0
1062
Rotary club kushinagar

कुशीनगर :  कपकपाती ठंड के दौरान जरूरतमंद एवं असहायों की मदद करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सामाजिक संगठन रोटरी क्लब कुशीनगर द्वारा शुक्रवार 25 दिसंबर को पडरौना स्थित कठकुईया मोड़ तिराहे पर पर,

पुराने कपड़ों को एकत्रित कर जरूरतमंदों एवं असहाय व्यक्तियों के मध्य बांटने हेतु पूरे ठंडक के लिए एक स्टाल का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष विनय कुमार जायसवाल एवं क्षेत्राधिकारी पडरौना संदीप कुमार वर्मा ने किया। 

नगर पालिका अध्यक्ष विनय कुमार जयसवाल ने क्लब के द्वारा किए गए इस पुनीत कार्य की भूरि- भूरि प्रशंसा करते हुए लोगों से अपील की कि अपने घरों में पड़े निष्प्रयोज्य कपड़ों को स्टाल पर लाकर रख दें जिससे कोई भी जरूरतमंद मनचाहा कपड़ा उठाकर इस ठंड में अपने आप को सुरक्षित रख सके।

इस दौरान क्षेत्राधिकारी पडरौना ने कहा कि सर्दी में संपन्न परिवार के लोगों की हालत खराब हो जाती है, तो ऐसे में सड़कों पर और झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले गरीबों की और उनके बच्चों की क्या हालत होगी?

रोटरी क्लब के इस पुनीत कार्य और अनूठे पहल की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है।

 क्लब के अध्यक्ष अनिल जायसवाल, सचिव वाहिद अली, कोषाध्यक्ष गौरव मद्धेशिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ एम०एच० खान ने बताया‌ कि नवंबर माह में कसया स्थित गांधी चौक पर क्लब का स्टाल लगाया गया था जिससे असहाय लोगों को बहुत ही लाभ मिला है।और लोगों ने इसकी सराहना भी की है।

इसी प्रेरणा के फल स्वरुप पर हम लोगों ने पडरौना में भी आज स्टाल लगाया है, तथा लोगों से अपील किया‌ गया कि अलमारियों में बंद या आवश्यकता से अधिक अपने गर्म वस्त्रों को स्टाल पर दान करें जिससे इन वस्त्रों को जरूरतमंद व्यक्ति आसानी से स्टॉल से ले जा सके।

marg software kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS