Monday, February 26, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनेबुआ-नौरागियाकुशीनगर में जालसाजों ने पुलिस बन, ज्वेलर्स से लाखों के आभूषण लेकर...

कुशीनगर में जालसाजों ने पुलिस बन, ज्वेलर्स से लाखों के आभूषण लेकर फ़रार

कुशीनगर : सोमवार को जिले के अलग अलग दो थाना क्षेत्र में बाइक सवार जालसाजों ने ज्वेलर्स की दुकानों से लगभग 2 लाख 80 हज़ार के जेवर लेकर फ़रार हो गये।

पुलिस ने इस मामले में शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जाँच पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार बाजार का है जहां सोमवार दोपहर को विभूति वर्मा के आभूषण की दुकान पर दो लोग पहुँचे तथा अपने आप को पुलिस बताते हुए आईकार्ड दिखा कर आभूषण देखें,

तथा अभी आकर पैसे देने का बात कह लगभग 1 लाख 30 हजार के ज्वेलरी लेकर जाने लगे दुकानदार के विरोध करने पर उसे अपशब्द कहते हुए अभी आकर पैसा कर देने की बात कह कर चले गए शक होने पर दुकानदार ने पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दिया हैं।

वही दूसरा मामला नेबुआ थाना के पिपरा बाजार का है जहां पर ठीक इसी तरह अपने आप को पुलिसकर्मी बताकर थाने में महिलाओं को आभूषण दिखाने के नाम पर 1 लाख 80 हज़ार ज्वेलर्स लेकर गये। यहां विरोध करने पर दुकानदार को आभूषण लेकर फरार हो गए ।

दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पता लगाया गया तो इसमें कोई पुलिस कर्मी नही बल्कि जालसाज थे।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular