Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार नेबुआ-नौरगिया में हुये दोहरे हत्याकांड का ख़ुलासा,एक गिरफ़्तार

नेबुआ-नौरगिया में हुये दोहरे हत्याकांड का ख़ुलासा,एक गिरफ़्तार

0
720

कुशीनगर :नेबुआ-नौरगिया में बुधवार को हुये अज्ञात दोहरे हत्याकांड का ख़ुलासा रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक हरगोविन्द मिश्र ने प्रेस वार्ता कर एसपी कार्यालय में किया.

उन्होंने बताया की नेबुआ नौरंगिया की सेखुई देवगांव नहर पटरी रामाधार बास कोठी के पास ग्राम सेखुई खास में हत्या कर 02 शवों को फेंक दिया गया था जिनकी पहचान अब नसरे आलम तथा मो० रफ़ी के रूप में हुआ,शवों के के पास से मिले रेल टिकट सिवान से पडरौना के आधार पर घटना की सुई जनपद सिवान की संभावना पर पुलिस द्वारा विवेचना की गई तथा वहां से अभियुक्त रुस्तम अली को गिरफ़्तार किया.

इस बारे में बताया गया की रुस्तम अली का लड़का मोहम्मद रफी सऊदी अरब में काम करता था एक दुर्घटना के दौरान वह बहरा और गूंगा हो गया जो घर पर आकर रहने लगा तथा एक लड़की घर पर थी जिसके कारण लड़की की शादी नहीं हो रही थी तथा लड़का हमेशा परेशान करता था दोनों की शादी नहीं हो पाई थी जिससे अभियुक्त परेशान रहता था.

Advertiseing

अभियुक्त रुस्तम की बड़ी लड़की से मृतक नसरे आलम का अवैध संबंध था जिसे अभियुक्त आपत्तिजनक हालत में देख लिया था अभियुक्त मृतक नसरे आलम और लड़का मोहम्मद रफी के साथ रेल द्वारा पर पडरौना आया और वहां से नसरे आलम अपने परिचितों से मिलने के बहाने थाना नेबुआ क्षेत्र में आया नसरे आलम अभियुक्त रुस्तम अली दो व्यक्ति और जिसको वह नहीं जानता है.

नसरे आलम से परिचय था सभी ने मिलकर मोहम्मद रफी और नसरे आलम का गला दबाकर हत्या कर दोनों शवों को नहर की पटरी पर बांस कोठी के पास फेंक कर चले गए.जाँच के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर 27 तारीख को मझवलिया बाजार थाना क्षेत्र जामो बाजार जनपद सिवान बिहार से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने मृतक का मोबाइल को जला हुआ राख बरामद किया अभी इस हत्याकांड में वांछित अभियुक्ता असगरी खातून पत्नी रुस्तम अली निवासी भलुही थाना जामो बाजार जनपद सिवान बिहार दो व्यक्ति अन्य नाम पता अज्ञात जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

इस समंध में थाना नेबुआ नौरंगिया में मु0अ0सं0 23/18 धारा 302,201 भा0द0वि0 में धारा 120बी भा0द0वि0 में कार्यवाही करते हुये पुलिस ने जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ  श्रीप्रकाश यादव कंप्यूटर आपरेटर ग्रेड-ए सुशील कुमार सिंह प्रभारी सर्विलांस सेल, कांस्टेबल चंद्रभान वर्मा सर्विलांस सेल, कांस्टेबल अमित कुमार सर्विलांस सेल, एवं कांस्टेबल राधेश्याम यादव ,थाना नेबुआ नौरंगिया और कांस्टेबल अरविंद कुमार सिंह थाना नेबुआ नौरंगिया शामिल रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS