Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअवैध खनन में शामिल,माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अवैध खनन में शामिल,माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुशीनगर: बुधवार को पुलिस अधिछक दीपक कुमार भट्ट ने बताया की तरयासुजान पुलिस व स्वाट टीम ने संयुक्त रुप से बालू के अवैध खनन में शामिल  माफियाओं को गिरफ्तार किया है। दोनों सेवरही स्थित नारायणी नदी से बालू के अवैध कारोबार को संचालित कर रहे थे। दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। मंगलवार की देर शाम तरयासुजान थानाध्यक्ष संजय राय व स्वाट टीम के सौदागर राय को सूचना मिली की सेवरही के दियारा इलाके में नारायणी नदी से इस समय बालू माफिया खनन करा रहे हैं। सूचना पर तरयासुजान पुलिस व स्वाट टीम दियारा इलाके में पहुंच छापामारी की, जहां खनन होता मिला।पुलिस अधिछक ने कहा कि पुलिस देख खनन में जुटे मजदूर मौके से भाग निकले, जबकि पुलिस टीम ने दो माफियाओं को पकड़ लिया। दोनों की पहचान विनोद राजभर व बिग्गू के रुप में हुई है। दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर  कार्रवाई की जा रही है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular