Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारखड्डा में रिश्वत लेते कर्मचारी का वीडियो हुआ वायरल,डीएम ने दिये जाच...

खड्डा में रिश्वत लेते कर्मचारी का वीडियो हुआ वायरल,डीएम ने दिये जाच के आदेश

कुशीनगर:खड्डा खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में नए शिक्षकों के स्थानांतरण के मामले में कर्मचारी द्वारा रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद वीडियो वायरल हो गया है। चार दर्जन प्राथमिक शिक्षकों को मनपसंद स्थान पर स्थानांतरण करने के मामले में पैसे का लेनदेन का खेल कार्यालय में चल रहा है। वीडियो में खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में एक देवरिया जनपद के रहने वाले शिक्षक जो खड्डा के सारंगछपरा में तैनात था। वह वीडियो में रिलीव होने के नाम पर रुपये देता नजर आ रहा है। आफिस में बैठा एक व्यक्ति फाइलों पर कुछ लिख रहा है, जबकि समीप बैठा लिपिक पैसा लेकर टेबल के दराज में रख रहा है। टेबल के दराज में बड़ी मात्र में रकम भी दिख रही है। एक शिक्षक ने बताया कि चार दर्जन से अधिक शिक्षकों ने अपने इच्छित जनपदों में तबादला कराया था। इनको रिलीव करने के नाम पर प्रति व्यक्ति पांच हजार रुपये लिया गया है। इस संबंध में डीएम शंभू कुमार ने कहा कि वीडिओ की जांच कराई जाएगी मामले को गंभीरता से लिया गया है। दोषी पर कार्रवाई होगी।

सौ० दैनिक जागरण

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular