Tuesday, July 23, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतरयासुजान पुलिस ने बदांयू से पकड़ा 23 लाख की लूट का इनामी...

तरयासुजान पुलिस ने बदांयू से पकड़ा 23 लाख की लूट का इनामी बदमाश

कुशीनगर:तरयासुजान में पांच वर्ष पूर्व पूर्वांचल ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य सरगना को पुलिस ने बदायूं से गिरफ्तार किया है। पांच हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर सोमवार की रात लेकर पहुंची। पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया। पुलिस की इस सफलता पर एसपी ने टीम की पीठ थपथपाई। मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष तरयासुजान निर्भय कुमार सिंह ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। रविवार को पुलिस टीम के साथ बदांयू निकल गए, जहां मुख्य सरगना के धनपुरा गांव से जगदीश सिंह को स्थानीय पुलिस के सहयोग से पकड़ने में सफलता हासिल की। वहां से ट्रांजिट रिमांड लेकर वापस लौटी पुलिस ने शातिर बदमाश को एसपी दीपक कुमार भट्ट के समक्ष प्रस्तुत किया। इधर आवश्यक पूछताछ के बाद पुलिस ने मु.अ.सं.68/011धारा 457/390/411 के तहत देवरिया जेल भेज दिया। बताते हैं कि उक्त थाना क्षेत्र के तरयासुजान बाजार स्थित पूर्वांचल ग्रामीण बैंक में 2011 में सेंध और शटर काट कर बदमाशों ने मशीन से तिजोरी काट लगभग 23 लाख रुपये लूट लिया था।

सौ०दैनिक जागरण

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular