Thursday, April 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारसीओ सलेमपुर की टेस्टिंग में, पडरौना कोतवाली पास

सीओ सलेमपुर की टेस्टिंग में, पडरौना कोतवाली पास

कुशीनगर: सीओ सलेमपुर अजय कुमार राय की जांच में रविवार को सदर कोतवाली पुलिस पास हो गयी। कोतवाली में किसान बनकर आये सीओ ने मोटरसाइकिल चोरी की सूचना दी, जिस पर तत्काल मुकदमा दर्ज करने का निर्देश देते हुए कोतवाल श्रीकांत राय घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। कोतवाली पुलिस के अनुसार सीओ सलेमपुर अजय कुमार राय अपरान्ह लगभग तीन बजे कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने खुद को नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव ढोरही का निवासी बताते हुए कहा कि वह नगर के मेन रोड स्थित कुशवाहा बीज भंडार पर बीज खरीदने अपनी मोटरसाइकिल से आए थे। दुकान के सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर दुकान पर गए, वहां करीब पंद्रह मिनट बाद जब बीज लेकर वापस आए तो मोटरसाइकिल मौके से गायब मिली। मोटरसाइकिल चोरी की सूचना पर कोतवाल श्रीकांत राय दीवान को मामले में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश देते हुए तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। पुलिस की इस सक्रियता पर संतोष जताते हुए सीओ राय ने इसे कोतवाली पुलिस के लिए टेस्ट बताते हुए इसमें पूरी तरह सफल होना बताया।  सीओ ने त्वरित कार्रवाई के लिए कोतवाल श्रीकांत राय की सराहना की।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular