Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारथानाध्यक्ष रामकोला की गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का वारंट जारी

थानाध्यक्ष रामकोला की गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का वारंट जारी

कुशीनगर: एक मामले में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पीके जयंत ने सोमवार को थानाध्यक्ष रामकोला को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करने का वारंट जारी करने का आदेश दिया। इस प्रकीर्ण वाद में 26 अगस्त का तारीख भी तय की है। रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम विजयपुर खाखर निवासी दिनेश पुत्र किशोर, मुकदमा अपराध संख्या 133-2016 धारा 467, 468 के मामले में 9 अगस्त को कार्रवाई की प्रगति जानने के लिए न्यायिक अधिकारी द्वारा केस डायरी तलब की गई थी। 1इस आदेश के बाद जब पुलिस द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो न्यायिक अधिकारी ने 349 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत थानाध्यक्ष के गिरफ्तारी का वारंट जारी कर न्यायालय में प्रस्तुत करने का आदेश क्षेत्रधिकारी खड्डा को दिया। कहा कि इस प्रकीर्ण वाद की पत्रवली 26 तारीख को पेश की जाए। अधिवक्ता चंदेश्वर गोविन्द राव ने पैरवी की और बताया कि पुलिस के लापरवाह रवैये को लेकर यह सख्त न्यायालय द्वारा उठाया गया है।

 

सौ०दैनिक जागरण,कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular