Sunday, April 21, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन रैली आज, नोटबंदी के बाद...

कुशीनगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन रैली आज, नोटबंदी के बाद पूर्वाचल का दूसरा दौरा

कुशीनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रविवार को कसया के हवाई पट्टी पर परिवर्तन रैली को संबोधित करेगे,जहा भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है,भाजपा के नेताओ का दावा है की इस बार की परिवर्तन रैली में दो लाख से उपर लोग आयेगे.उधर नोतेबंदी के बाद से पीएम के पूर्वांचल का उनका दूसरा दौरा है,इसके पहले वह गाजीपुर की रैली को संबोधित कर चुके है.यहाँ भी उम्मीद के जा रही है के पीएम मोदी नोटबंदी को लेकर नये आकडे पेश करगे.

क्यों की नोटबंदी के असर ज्यादा ग्रामीण इलाकों पर पड़ा जहा रोजमर्रा के सामानों के लिये लोगो की परेशानी हो रही है.पीएम के रैली के पीछे महत्वपूर्ण पहलु यह आने वाले यूपी में आम विधानसभा चुनाव-2017 है. तथा पूर्वांचल के वोट बैंक में अपनी पकड़ मजबूत बनाने हेतु भाजपा ने पीएम मोदी को मैदान में खड़ा कर दिया है.जिससे की उनके वोट में लोगो का भरपूर समर्थन मिले.

साथ ही देखना है की विकास के लिये तरस रही भगवान बुद्ध की नगरी कुशीनगर को प्रधानमंत्री अपने आगमन से

क्या सौगात दे जाते है.इसपर सभी जनपदवासिओ की नजर बनी रहेगी.दूसरी ओर कुशीनगर में सबसे ज्यादा गन्ने के पैदवार होने के चलते यहाँ के ग्रामीण जनता चीनी मिल चलाने पर उनका क्या रुख है,इस पर ग्रामीणों के नजर रहेगी.क्यों की लोकसभा के दौरान कुशीनगर जनपद आगमन पर उन्होंने पडरौना चीनी मिल चलाने का आश्वासन दिया था परन्तु उनके पहल का कोई सार्थक परिणाम नहीं आया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular