Sunday, April 14, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहम भ्रष्टाचार और कालाधन बंद करने का काम कर रहे है :...

हम भ्रष्टाचार और कालाधन बंद करने का काम कर रहे है : पीएम नरेंद्र मोदी

कुशीनगर:पीएम नरेंद्र मोदी ने  कुशी नगर में परिवर्तन यात्रा के नाम से चुनावी रैली में कहा कि राज्य में लोगों को काफी दिक्कत हो रही थी. पीएम मोदी ने कहा, भ्रष्टाचार ने देश को बरबाद कर दिया और इससे देश के बचाना है.

नोटबंदी पर पीएम  मोदी ने कहा, जो बड़े हैं उन्हें बड़ी तकलीफ होगी. जो लोग छोटे हैं, उन्हें छोटी-छोटी तकलीफ होगी. पीएम मोदी ने कहा कि जनता की भलाई के लिए ऐसा कठोर फैसला लिया. इसे लागू करना भी सरल नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि 50 दिन तकलीफ होगी. अभी 20 दिन हुए हैं, अभी 30 दिन बाकी है और सरकार आपकी तकलीफ दूर करने का पूरा प्रयास कर रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि लोगों को तकनीक धीरे-धीरे अपने आप आ गई. ऐसे ही जल्द ही कैश ट्रांसफर करना भी लोगों को आ जाएगा. इसी आसानी से बैंक में अगर खाता है, आप कुछ भी खरीद सकते हो. आपके हथेली में बैंक है. बटुए की जरूरत नहीं, मोबाइल में पैसे होते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि देश में आधे से ज्यादा लोग ऑनलाइन टिकट खरीद रहे हैं.

पीएम मोदी ने लोगों से आग्रह किया कि कालाधन वाले को सफल नहीं होने देना है. वे लोग चाहते हैं कि यह मुहिम विफल हो जाए. लेकिन देशवासियों ने साथ दिया है. देश में कालाधन अब पैदा होने की हिम्मत नहीं करेगा. अब नोटों के बंडल किसी को बिस्तर के नीचे छिपाने की नौबत नहीं आएगी.

 पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि हम भ्रष्टाचार बंद करने में लगे हैं और कुछ लोग भारत बंद करने में लगे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि 70 साल से जो  लूटा है, उसे निकालना है और गरीब का घर बनाना है. जो लूटा है उसे वापस लेना है, बिजली का कनेक्शन देना है, बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था करनी है और गरीबों के इलाज की व्यवस्था करना है.
पीएम मोदी ने कहा कि अब हम देश को लुटने नहीं देंगे. देश में कालाधन और भ्रष्टाचार का खात्मा संभव है. देश सही दिशा में आगे बढ़ेगा. देश ईमानदारी के महायज्ञ में कष्ट झेलकर आहूति देते देख रहा हूं. पीएम मोदी ने कहा कि भविष्य उज्ज्वल है.
पीएम मोदी ने कहा कि जागरुक लोग अन्य लोगों को सिखाएं कि कैसे बिना पैसे कारोबार चलता है. पूरी दुनिया आगे निकल गई है, हम पीछे रह गए हैं. लेकिन अब हिंदुस्तान पीछे नहीं रहेगा.

पीएम मोदी ने कहा, राज्य पैकेज के लिए आगे आते हैं. यूपी भी आया, चीनी मिल के लोग मेरे पास आए. पैकेज मांगा. पीएम मोदी ने कहा कि चीनी मिल से किसानों के नाम मांगें जिनका बकाया. गन्ना किसानों के खाते में सीधा पैसा देने के लिए प्रयास किया. बिचौलियों को बाहर करने का प्रयास किया है. पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली की सरकार गरीबों को समर्पित है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular