Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर में सभा के दौरान शिवपाल यादव ने कहा पीएम मोदी झूठे...

कुशीनगर में सभा के दौरान शिवपाल यादव ने कहा पीएम मोदी झूठे और फेंकू प्रधानमंत्री हैं

कुशीनगर : गुरुवार को सपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव का जिले के पिपरा बाजार में विशुनपुरा ब्लॉक मुख्यालय को जोड़नी वाली सड़क का उद्घाटन करने के लिये आगमन हुआ था.

पिपरा बाजार के किसान इंटर कॉलेज में सभा के दौरान उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी झूठे और फेंकू प्रधानमंत्री हैं और कांग्रेस नसबंदी और भाजपा नोटबंदी से चली जाएगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि सभी कालेधन वाले प्रधानमंत्री के साथ हैं और जनता को उन्होंने लाईन में खड़ा करा दिया है और आम लोगो को परेशानी उठानी पड़ रही है.साथ ही प्रधानमंत्री के कहे अनुसार पडरौना चीनी मिल ना चला पाने की भी चुटकी ली और कहा की लोकसभा चुनाव के दौरान हमने कुशीनगर में दो तहसीलों का निर्माण कराने को कहा था जिसे सपा की प्रदेश सरकार ने कप्तानगंज और खड्डा को तहसील बनाकर पूरा कर दिया है.

परन्तु प्रधानमंत्री ने पड़रौना चीनी मिल को चलवाने का वादा जनता से किया था, लेकिन वह एक चीनी मिल तक नहीं चलवा सके यहाँ भी उन्होंने जनता को गुमराह किया.

तथा उन्होंने कहा कि सपा अकेले चुनाव लड़ेगी और पूर्ण बहुमत से जीत कर प्रदेश में समाजवादी की सरकार बनेगी.

इस दौरान सपा के सभी नेता विधायक,पूर्व सांसद एव कार्यकर्ता भारी संख्या में जुटे थे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular