Friday, December 1, 2023
Homeकुशीनगर समाचारकसया लक्ष्मी टाकिज हत्याकांड का खुलासा, अभियुक्त ने जुर्म कबुला

कसया लक्ष्मी टाकिज हत्याकांड का खुलासा, अभियुक्त ने जुर्म कबुला

कुशीनगर : जिले के कसया लक्ष्मी टाकिज मालकिन बबिता तुलस्यान हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेस कर किया.

दि गयी जानकारी के अनुसार 10 जनवरी को हुए इस मर्डर पर मृतका के भाई द्वारा कसया थाने में मु०अ०सं०-14/2017 धारा IPC के 302 बनाम मृतका के पति पवन तुलस्यान व अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था.

इस समंध में पुलिस ने विवेचना करते हुए पुख्ता सबूत हाथ लगने पर  पवन तुलस्यान पुत्र हरिद्वार तुलस्यान को 16 जनवरी को शाम को गिरफ्तार कर लिया.

तथा पुलिस के पूछ-ताछ में अभियुक्त पवन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

उसने पुलिस को बताया की मै अपनी बीबी से परेशान हो चूका था उसके कारण मै अपने पडोसी रिश्तेदारों से दूर हो चूका था.मेरे हर फैसले पर अवरोध खड़ा करती थी व उसका झुकाव हमेशा अपने मायके रहता था वहा वह पैसे धन देकर बर्बाद कर रही थी.

इस घटना को अंजाम देने के लिये 20 दिनों से प्रयास कर रहा था इसी बीच मेंरे दिमाग में आईडिया आया की क्यों न पत्नी की हत्या कर उसकी शव को सिनेमाहाल में ही ठिकाने लगा दू.

और जो कबाड़ी सामान खरीदने आते है उन पर ही आसानी से आरोप लग जायेगा क्योंकि सिनेमाहाल बंद होने पर पुराने सामान को खरीदने के लिये कबाड़ी रोज आते थे.इसी लिये पुराना जैकेट और मफलर रख दिया था की पुलिस को कबाडियों पर शक हो मै बच जाऊ.

गिरफ्तार करने वाले टीम में SHO उमाशंकर यादव, SSI विनय पाठक,SI उमेश , रामबदन, हे०का० संतराज यादव,का० राकेश व रामविलाश शामिल थे.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular