Sunday, February 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर निवासी बलराम पाण्डेय ने कराया घुसखोर कर्मचारियों को सीबीआई के हवाले

कुशीनगर निवासी बलराम पाण्डेय ने कराया घुसखोर कर्मचारियों को सीबीआई के हवाले

कुशीनगर : कुशीनगर जिले के खड्डा थाना के अंतर्गत आने वाले सिसवा गोपाल निवासी बलराम पांडेय ने एक नजीर पेश कर दि है, दिव्यांग होने के बावजूद उन्होंने अपने पेंशन का एरियर के भुगतान के लिये घुसखोर कर्मचारियों के सामने घुटने टेकने के बजाय उन्हें सबक सिखाने की ठान ली.

और सबक ऐसा सिखाया की लोग उनकी मिशाल देने लगे है मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बलराम पांडेय का पेंशन का एरियर 22 हजार 500 रुपये कर्मचारी राज्य बीमा निगम (इएसआइसी)में था जिसको निकालने के लिये काफी दिनों से दौड़ रहे थे परन्तु घुसखोर बाबुओ के आगे बेबस हो गये

कार्यालय में उन्होंने कई लोगो को पेंशन के लिये बाबुओ के सामने रोते देखा मगर उन भष्ट कर्मचारियों को कोई असर नहीं होता था.

तब उन्होंने उन्हें सबक सिखाने के लिये अपनी पत्नी के जेवर को 7 हजार में गिरवी रख कर सीबीआई को खबर कर दिया.

सीबीआई के निर्देश के अनुसार बलराम पांडेय कर्मचारी राज्य बीमा निगम (इएसआइसी) कार्यालय में पैसे लेकर पहुचे उसके बाद सीबीआई ने अपना जाल फैलाकर दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया.

इस कारवाही से जहा पुरे कार्यालय में हडकंप मचा है दूसरी ओर इससे पीड़ित लोगो ने कारवाही से खुसी जाहिर की है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Most Popular