Thursday, June 20, 2024
Homeकुशीनगर समाचारडीएम की सख्त कारवाही में स्वास्थ्य विभाग की एक कर्मी बर्खास्त,पांच निलंबित

डीएम की सख्त कारवाही में स्वास्थ्य विभाग की एक कर्मी बर्खास्त,पांच निलंबित

डीएम आंद्रा वामसी
डीएम आंद्रा वामसी

कुशीनगर (प्रभात):शनिवार को डीएम आंद्रा वामसी ने विशुनपुरा ब्लाक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के औचक निरीक्षण कर बहुत ही सख्त कारवाही करते हुये ज्यादा दिनों से अनुपस्थित चल रही एक एएनएम को बर्खास्त कर दिया और पांच स्वास्थ्य कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार डीएम विशुनपुरा ब्लाक में पौधरोपड़ कार्यक्रम में अन्य अधिकारिओ के संग भाग लेने गये था जहा ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केंद्र के बदहाली और कर्मचारियों के मनमाने तरीके से कार्य करने की शिकायत की जिस पर डीएम आंद्रा वामसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया.

तथा एएनएम रेनू मिश्र को बर्खास्त कर एफआइआर दर्ज कराने का आदेश जारी कर दिया अन्य पांच लोगो तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया जिनमे डा. हरिपाल विश्वकर्मा, रामदुलारे सिंह, बीएचडब्ल्यू गोपाल यादव, वार्ड ब्वाय आनन्द प्रसाद व रिंकू देवी शामिल है.

उसी दौरान लेट से पहुचे बड़े बाबू अन्य को डीएम ने कड़ी चेतावनी दी और समय पर आने को कहा,इस कारवाही के बाद पुरे महकमे में हडकंप मचा हुआ है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular