Sunday, April 14, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअहिरौली बाजार में पति-पत्नीं और दो बच्चों ने खाया जहर,दो की मौत...

अहिरौली बाजार में पति-पत्नीं और दो बच्चों ने खाया जहर,दो की मौत बाकी जूझ रहे मौत से

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):जिले के अहिरौली बाजार थाने के अंतर्गत आने वाले गाँव जगदीशपुर में एक परिवार के मुखिया ने पत्नी और दो बच्चों सहित जहर पी लिया जिसमे पति-पत्नी की मौत हो गयी वही दोनों छोटे बच्चे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में जिंदगी के लिये-मौत से लड़ रहे है.

मिल रही जानकारी के अनुसार परिवार के मुख्या पिंटू को काफ़ी दिनों से कार्य नहीं मिल रहा था घर की हालत बहुत दयनीय हो गयी थी,बच्चे भूख से परेशान थे हालात से हारकर जहर लाकर पत्नी चंदा बेटे अरमान और नसीब के साथ पी लिया जहा पति-पत्नी की मौत हो गयी बही बच्चों की हालत गंभीर है.

हालाकि प्रशासन द्वारा इस घटना में मौत को भूख और आर्थिक तंगी की वजह न मानकर आपसी जमीनी विवाद का बता रही है परन्तु परिवार के पास सरकार की कोई भी मूलभत सुविधाओ का लाभ परिवार को नहीं मिला था यहाँ तक उनका राशनकार्ड तक नहीं बना था जिससे उनको राशन मिल सके इसका जबाब प्रशासन के पास नहीं है.

अब मौत के बाद प्रशासन से अधिकारी,कर्मचारी और नेताओ नीद की टूटी है जहा अपनी हमदर्दी जताने जरुर पहुच रहे है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular