Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारससुराल गये युवक का शव आम के पेड़ से लटकता मिला

ससुराल गये युवक का शव आम के पेड़ से लटकता मिला

कुशीनगर :शनिवार सुबह पनियहवा में अपने ससुराल आए युवक का शव घर के पीछे लगे आम के पेड़ से लटकता मिला।सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजन ससुरालवालों पर हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का आरोंप लगाया है।

ख़बर के अनुसार खड्डा के मदनपुर भेडियारी निवासी चन्नर के बेटे सुरेन्द्र की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व हनुमानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पनियहवा निवासी शिवनाथ की पुत्री पन्ना से हुई थी।

शादी कुछ वर्ष बाद पति-पत्नी में मतभेद होने पर पत्नी पन्ना अपने बच्चों के साथ मायके में आकर रहने लगी,तो सुरेन्द्र का भी ससुराल आना-जाना बराबर लगा रहता था।जहां शनिवार की सुबह सुरेन्द्र का शव घर के पीछे आम के पेड़ में फंदे से लटकता मिला.

मौके पर पहुंचे सुरेन्द्र के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाया।वहीं पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वजह का सही पता चल पायेंगा,उसी अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular