Sunday, February 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपडरौना में दो बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद व्यक्ति...

पडरौना में दो बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद व्यक्ति ने की खुदकुशी

कुशीनगर :पडरौना कोतवाली क्षेत्र के बावली चौक नजदीक एक व्यक्ति जो फार्मासिस्ट था,रविवार रात्रि को दो बच्चों और पत्नी की चाकू से  रेतकर हत्या कर दी और ख़ुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली.इस घटना की जानकारी तब हुई जब फार्मासिस्ट की बड़ी लड़की किसी तरह बच कर छत्त पर जा कर छिप गयी जिसने आस-पास के लोगों को घटना के बारे में बताया.

बताया जा रहा है की फार्मासिस्ट क्षेत्र के दांदोपुर निवासी माधव मुरारी सिंह बावली चौक पर मकान था जहा उसका सब परिवार रहता वहीं पति-पत्नी में किसी प्रकार का विवाद चल रहा था. परिवार में इकलौती बची और पूरी घटना को अपने आखोँ के सामने देखेने वाली फार्मासिस्ट की बड़ी बेटी माधुरी सिंह ने पूरी वारदात के बारे में बताया कि रात दो बजे के उनके पिता ने दोनों भाई 8 वर्ष के विक्रम सिंह व 3 वर्ष के कन्नू सिंह की गला रेतने लगा.

वह अपनी मां सुमन सिंह के साथ भागी तो वह उसकी मां की चोटी पकड़कर खींच लिया और उस पर चाकू से वार करने लगा. इस दौरान माधुरी किसी तरह छत पर चढ़कर बगल के छत पर कूदकर अपनी जान बचाई.वहीं फार्मासिस्ट ने भी जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली थी.

बरहाल पुलिस ने सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है तथा माधुरी को अपने साथ लेकर इस पुरे घटनाक्रम की जाँच कर रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular