Friday, April 12, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीदेवरिया के लाल बिजय कुमार मौर्य पुलवामा के आतकंवादी हमले हुये शहीद...

देवरिया के लाल बिजय कुमार मौर्य पुलवामा के आतकंवादी हमले हुये शहीद…

देवरिया : गुरुवार को हुये जम्बू के पुलवामा में हुये आतकी फिदायीन हमले में देवरिया जिले के बिजय कुमार मौर्य शहीद हो गये है जो CRPF 92 बटालियन कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे.शहीद होने की खबर परिजनों को उन्हें CRPF के अधिकारियों द्वारा मिली.

शहीद बिजय मौर्य भटनी क्षेत्र के छपिया जयदेव गाँव के रहने वाले थे वह इसी 9 तारीख को छुटी से डयूटी पर गये जो वहा के मुख्यालय में बर्फबारी ज्यादा होने से रुके थे मौसम में सुधार होने पर अपने तैनाती स्थल पर जवानो संग जा रहे थे.परिजनों ने मीडिया से बात-चीत के दौरान बताया की इसके पहले विजय दो बार ग्रेनेड हमले में बाल-बाल बचे थे.

शहीद विजय मौर्य की एक दो बर्ष की बच्ची है अभी इनके शादी को चार वर्ष पुरे हुये थे इनके पिता बुजुर्ग है जो घर पर खेती का कार्य करते है.इस घटना के बाद से पुरे गाँव इलाके के लोग रोष में है तथा पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ सरकर से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular