Sunday, May 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहाटा में हुये निजी एटीएम संचालक से लूटकांड मामले का ख़ुलासा, प्रेमिका...

हाटा में हुये निजी एटीएम संचालक से लूटकांड मामले का ख़ुलासा, प्रेमिका के लिये करता था चोरी इस बार लगाया था बड़ा निशाना…

कुशीनगर : हाटा में 7 जून को बाघनाथ चौराहे से सुबह में निजी हिटैची एटीएम में कैश डालने के दौरान संचालक नितिश अग्रवाल को पैर में गोली मारकर तीन लाख रूपये लूट लिये गये थे अब इस मामले हाटा पुलिस व स्वाट टीम ने मुखबीर के सूचना के आधार पर परागपुर मोड़ से एक अभियुक्त को पकड़ा गया जिसके पास से 40 हजार (लूट के हिस्से के पैसे) के करीब नकदी, चोरी की चार बाईक तथा एक मोबाइल फ़ोन बरामद किये गये.इसका ख़ुलासा सीओ रामदास प्रसाद ने हाटा कोतवाली में प्रेस वार्ता कर किया.



उन्होंने बताया की गिरफ्तार अभियुक्त ने  पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम शंकर यादव निवासी गाँव तरैनी थाना महुली जनपद-संतकबीरनगर बताया तथा लूट के मामले को स्वीकारा लूट से पहले पूरी रेकी तथा जानकारी जुटाने पर अपने अन्य साथियों की मदद से गोली मारकर लूट करने का कबूला, वही उसने कबूल किया की इसी क्षेत्र की रहने वाली अपनी प्रेमिका के लिये छोटी-मोटी चोरी करता था इसी बीच बड़ा हाथ मारने के लिये रेकी और लूटकांड को अंजाम दिया था.

वही अभी गिरफ्तार अभियुक्त के अन्य साथी फ़रार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है सीओ रामदास प्रसाद ने कहा की उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लेने की बात कही.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular