Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाएअरपोर्ट मामले पर, कुशीनगर की जनता के साथ एक और धोखा- आरपीएन...

एअरपोर्ट मामले पर, कुशीनगर की जनता के साथ एक और धोखा- आरपीएन सिंह

कुशीनगर : कुशीनगर से पूर्व सांसद रहे आरपीएन सिंह ने बीजेपी सरकार पर कुशीनगर की जनता से एक और धोखा करने का आरोंप लगाते हुये कांग्रेस पार्टी की ओर से इसका विरोध जताने का निर्णय लिया वह कुशीनगर एअरपोर्ट मामले पर चर्चा के बीच अपनी बात रखी है जहा श्री सिंह ने कहा है की…

जो बाटलिंग प्लांट, UPA सरकार और मैंने सांसद होने के नाते कुशीनगर के युवा लोगों के रोज़गार के लिए यहाँ लगाया था परन्तु , भाजपा सरकार आने के बाद गोरखपुर चले गया और अब कसया में जो हवाई अड्डा स्थापित किया जाना था और जिस प्रस्ताव को यूपीए सरकार द्वारा पास किया गया था, अब गोरखपुर ले जाया जा रहा हैं। यह कुशीनगर के साथ बहुत बड़ा छल है। कांग्रेस पार्टी और मैं इस की भर्त्सना करते हैं और इस निर्णय का विरोध करेंगे।

वही कांग्रेस विधायक अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सरकार को कुशीनगर एअरपोर्ट के लिये दो वर्ष में कोई धन उपल्ध नहीं कराने पर घेरा.


कुशीनगर न्यूज़ पोर्टल पर विज्ञापन लगाने के लिये क्लिक करे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular