Monday, May 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपुलिस अधीक्षक ने जिले के सभी थानों में नवगठित एन्टीरोमियों दस्ता टीम...

पुलिस अधीक्षक ने जिले के सभी थानों में नवगठित एन्टीरोमियों दस्ता टीम के साथ की बैठक…

कुशीनगर : रविवार को रिजर्व पुलिस लाइन्स में पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र के निर्देशन में “एन्टीरोमियों” दस्तों की बैठक की गयी जहा बैठक में बालिकाओं एंव छात्राओं के साथ घटित होने वाले घटनाओं की रोकथाम एंव सुरक्षित* वातावरण बनाये रखने के उद्देश्य से जनपद के सभी थानों में गठित “एण्टीरोमियों दस्तों” के साथ कार्य योजना की विस्तृत चर्चा करने के बाद.



पुलिस अधीक्षक ने समस्त पुलिस कर्मियों को अवगत कराया गया कि अपने थाना क्षेत्रों में चिन्हित स्कूल / विद्यालयों / निजी कोचिंग संस्थानों के खुलने व बन्द होने के समय में भ्रमणशील रहकर सूचनाएं संकलित करते हुए असमाजिक व अराजक तत्वों पर नजर रखेगें तथा आवश्यकतानुसार वैधानिक कार्यवाही करना सुनिश्चित करेगें साथ ही विद्यालय प्रबन्धक व प्रधानाचार्य से सतत सम्पर्क व समन्वय बनाकर रहने को निर्देश दिया गया,साथ ही उन्होंने कहा की एन्टीरोमियों दस्ते द्वारा की जाने वाली कार्यवाहीं की दैनिक समीक्षा की जायेगी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular