Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार हाटा किराना दुकानदार अजय मद्धेशिया हत्याकांड का खुलासा…

हाटा किराना दुकानदार अजय मद्धेशिया हत्याकांड का खुलासा…

0
545

कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव देवराड़पिपरा निवासी किराना दुकानदार अजय मद्धेशिया हत्याकांड का खुलासा, सोमवार को प्रभारी निरीक्षक कमलेश सिंह हाटा ने किया। साथ ही मुख्य साजिशकर्ता को पकड़ने का दावा किया।

कोतवाली परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में श्री सिंह ने बताया की अजय मद्धेशिया हत्याकांड में जांच के दौरान गांव के ही सत्यनारायण चौहान की भूमिका संदिग्ध पाई गई जो घर से फरार भी चल रहा था जिसे आज सुबह देवरिया तिराहे से गिरफ्तार किया गया पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि अजय मद्धेशिया से संबंध ठीक नहीं थी। 

आपसी रंजिश था तथा अजय मद्धेशिया की तरक्की देखकर मैं और मेरा छोटा भाई जितेंद्र चौहान रंजिश के तहत हत्या की साजिश रची और बदमाशों से संपर्क किया जिसने तय प्लान के तहत घटना को अंजाम दिया।

Advertiseing

वही प्रभारी निरीक्षक ने बताया की हत्या में शामिल बदमाशों की पहचान कर ली गयी गई है जल्द ही गिरफ्त में होंगे साथ ही जितेंद्र चौहान अभी फरार है जिसके ऊपर हाटा, कसया, कप्तानगंज व अहिरौलीबाजार थाने में आधा दर्जन मामले पंजीकृत है।

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS