Monday, May 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजर्जर व गडढो में तब्दील हुआ सड़क,नहीं पड़ती जिम्म्दारो की नजर

जर्जर व गडढो में तब्दील हुआ सड़क,नहीं पड़ती जिम्म्दारो की नजर

प्रतीकात्मक

कुशीनगर :नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के अंतर्गत बगही कुटी धाम से परसिया,सागर गोसाई,बाबु सागर ,बरईपट्टी कोट के स्थान  होते हुए 5 किमी घुघली-नौरंगिया मार्ग को जोङने वाली सङक जर्जर व गडढो मे बदल गयी है जो दुर्घटना बाहुल्य मार्ग मे गिना जाता है.

यह सङक जब से बनी है तब से आज तक मरम्मत भी नही हुयी जो 14 वर्ष पहले बनी थी जो आज यह रास्ते से आना जाना भी दुश्वार हो जाता है और बरसात मे जगह-जगह कुंड में पानी जमा हो जाता जो इस मार्ग से आने जाने वाले लोगो परेशानी होती है.

साथ ही साथ रास्ते पर कई जगह अतिक्रमण की वजह से वाहन ले जाने में काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इस मार्ग को पुनः बनाने या मरमत के लिये हमारे जनप्रतिनिधि की नजर नहीं पड़ती जिससे इस मार्ग से होकर जाने वाली जनता को हमेशां खतरा बना रहता है.

पिछलें महीने सरकार ने प्रदेश भर में सड़क के गडढो को भरने दावा किया परन्तु इस मार्ग पर किसी अधिकारियों की नजर नहीं गयी जहा केवल गडढे ही है सड़क का पता नहीं.

रिपोर्ट- अमलेश एम

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular