Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाबिना हेलमेट बाइक चलाने का फ़ोटो वायरल होने पर, पुलिस अधीक्षक के...

बिना हेलमेट बाइक चलाने का फ़ोटो वायरल होने पर, पुलिस अधीक्षक के आदेश से कटा चालान…

कुशीनगर : कसया थाना के हाइवे चौकी इंचार्ज का सोमवार को बिना हेलमेट बाइक चलाने का फ़ोटो वायरल होने पर,पुलिस अधीक्षक द्वारा बाइक एमबी एक्ट में चालान करवाया गया।

दरोगा वीरेन्द्र कुशवाहा अक्सर हाइवे व कसया के अन्य इलाकों में वाहनों की जांच करते चालान करते।परन्तु इस बार इनका भी चालान कटा वो भी पूरा सोशल मीडिया पर चर्चा में आने के बाद पुलिस अधीक्षक के आदेश पर।

दरसअल दरोगा जी का बिना हेलमेट बाइक चलाने का फ़ोटो किसी ने खीच सोशल मीडिया पर डाल दिया तब क्या था लोगों ने धड़ाधड़ लिखना व शेयर करना शुरू कर दिया।

शाम होते ही पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने इसका संज्ञान लिया,तथा कहा कि नियम सभी के लिए समान है। लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के विरुद्ध आगे भी कार्यवाही होगी।

अब इस लिये आप भी बिना हेलमेट व कागजात के बगैर बाईक ना चलाये, क्योंकि जब दरोगा पर कार्यवाही हो सकती है तो दरोगा आप को क्यो छोड़ेंगे।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular