Wednesday, April 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतमकुहीराजहाईकोर्ट के आदेश को दर किनार करते हुए, राजस्व टीम धन उगाही...

हाईकोर्ट के आदेश को दर किनार करते हुए, राजस्व टीम धन उगाही पर करा रहा है नया निर्माण

कुशीनगर जनपद के तमकुही राज तहसील क्षेत्र में तरया सुजान थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मैरवा मे हाईकोर्ट के आदेश को उलंघन करने का काम कर रहें हैं। तमकुहीराज तहसील के लेखपाल व कानूनगो अशोक कुमार वर्मा प्रशासन के दम निर्माण करा रहे है। जबकि यह मामला उच्च न्यायालय में चल रहा है।

सूत्रों से पता चला है कि धन उगाही का काम कर रहे हैं लेखपाल अशोक कुमार वर्मा ने जिस जमीन पर उच्च न्यायालय में मामला चल रहा है उसके बाद भी हो रहा है नया निर्माण कार्य

बताते चले की आज दिनांक 12 मई 22 को ग्राम प्रधान अपनी दबंगई के बल पर उच्च न्यायालय के आदेश की धज्जियां उडाने का काम कर रहे हैं।

और अतिक्रमण हटाने की जगह पर भूमाफियाओं के हौसले बुलंद करने की काम करवाने में यह पत्नी प्रधान पति राम तुल्हाह ने अतिक्रमणकारियों का बनोबल बढाने में लगा हुआ है।

इस पर सवाल उठता है की अब हाईकोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए भूमाफियाओं के मनोबल बढ रहा है और अतिक्रमण हटाने के जगह पर अतिक्रमण बढाने का काम चल रहा है! अब योगी आदित्यनाथ जी के सरकार में देखा जाय की इस पर जांच कर कार्यवाही होता है या नहीं?

हरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट तमकुही कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular