Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबिजली कनेक्शन से जुड़ा नहीं, और आ गया लाखो का बिल

बिजली कनेक्शन से जुड़ा नहीं, और आ गया लाखो का बिल

कुशीनगर: बिजली विभाग भी अपने कारनामा के लिए मशहूर हैं, जहा विभाग ने उपभोक्ता को कनेक्शन प्रदान किया नहीं, लेकिन दो बार में 1.73 लाख का बिजली का बिल जरूर भेज दिया है। बिल पाकर उपभोक्ता व उसके परिजनों परेशान हो गए । सदर तहसील के कठकुईयां गांव के टोला अधिकारी निवासी त्रिभुवन लाल चौरिसया ने जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में लिखा है कि पीटीडब्ल्यू योजना के तहत 5 हार्स पावर के कनेक्शन के लिए अधिशासी अभियंता कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया तथा 29 मार्च 2006 को 5649 रुपये जमा किया। विभाग द्वारा 5 विद्युत खंभा, तार व 25 केवीए का ट्रांसफार्मर मुहैया कराने का आश्वासन देकर बार-बार दौड़ाया गया। बावजूद इसके कई समस्याएं खड़ी करते हुए कनेक्शन नहीं दिया गया। थक-हार कर प्रार्थी चुप होकर बैठ गया। इसके बावजूद विभाग ने 15 अक्टूबर 2015 को 81390 रुपये तथा 31 मार्च 2016 को 91240 रुपये का बिल भेज दिया गया। पीड़ित ने जारी किए गए विद्युत बिल को ख़ारिज करने की मांग की है। वही बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है की मामले की जाच होगी ।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular