Monday, May 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारचाफ कोइरी टोला युवती हत्याकांड में शामिल सभी अभियुक्त गिरफ्तार

चाफ कोइरी टोला युवती हत्याकांड में शामिल सभी अभियुक्त गिरफ्तार

कुशीनगर : विशुनपुरा थाना के अंतर्गत आने वाले चाफ कोइरी टोला में 20 जनवरी को हुए 19 वर्षीय चिंता उर्फ़ जिउति की दुकान से खीच कर बेरहमी से चाकू द्वारा गला रेत कर हत्या मामले में पुलिस ने सभी नामजद आरोपिओ को गिरफ्तार कर लिया है.

इस समंध में बुधवार को पुलिस कप्तान ने मीडिया से रूबरू होकर मामले में पुलिस कारवाही का ब्योरा दिया.

गौरतलब है की 20 जनवरी को हुए हत्याकांड में शामिल व्यक्तिओ के खिलाफ मृतका के परिजन तुफानी बैठा द्वारा विशुनपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस ने इस समन्ध में मु०अ०सं० – धारा-302 एव एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था तथा इसकी विवेचना जनार्धन तिवारी सीओ तमकुहीराज कर रहे थे.

इस केस में पुलिस की नजरो से भाग रहे अभियुक्तो को पकड़ने में पहली कामयाबी 22 जनवरी को सहाबुदीन पुत्र रहमान और खुर्शीद पुत्र ईशू के रूप में मिली तथा बाकी को पुलिस ने 24 जनवरी को खुशबु निशा पत्नी रफीक , मरियम पत्नी अजीज व इसु पुत्र गुमानी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही हत्या में शामिल चाकू भी बरामद कर लिया है.

गिरफ्तार करने वाली टीम में शिवमनोहर यादव थानाध्यक्ष विशुनपुरा ,का० सुरेश राम ,का० सुरेन्द्र तथा का राजनारायण शामिल थे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular