Tuesday, April 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारघूसखोरी से तंग आकर एनडीआरएफ का जवान बैठा अनशन पर,पडरौना तहसील प्रशासन...

घूसखोरी से तंग आकर एनडीआरएफ का जवान बैठा अनशन पर,पडरौना तहसील प्रशासन पर गंभीर आरोप…

कुशीनगर : जिला मुख्यालय स्थित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर एक अर्धसैनिक बल का जवान आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर हुआ।जिसकी सूचना जवान 18 तारीख को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप अवगत करा दिया था।

जवान का नाम रविकान्त मिश्रा पुत्र सुरेंद्र मिश्रा निवासी चितहा बासी चितगौड़ा जो वर्तमान में एनडीआरएफ में तैनात है तथा छुटियो पर घर आये है।

जवान ने जिलाधिकारी को दिये ज्ञापन में लिखा है की कि प्रार्थी के पिता सुरेंद्र मिश्रा एसडीएम पडरौना के यहां धारा 80 यूपीo भी o सी o के तहत अपनी भूमि आरजी नंबर 406/ 0.1860 कृषि भूमि को व्यवसाई भूमि परिवर्तन के लिए वाद दाखिल किया था।

परंतु तहसील प्रशासन ने अनुचित धन ना पाने के कारण गलत रिपोर्ट लगाकर पैसे की भारी क्षति पहुंचाई वही 200 से 250 लोगों कि रोजगार से जुड़ने से मौका वंचित करा दिया, जिससे प्रार्थी को शारीरिक और मानसिक व आर्थिक क्षति पहुंचाई पहुंची है।

प्रार्थी छूट्टी लेकर कागजात को मूलरूप देने का प्रयास किया परन्तु विफल होने पर आमरण अनशन पर बैठना पड़ रहा है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular