Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारयुवती हत्याकांड - सात थानों की पुलिस के साथ सीआरपीएसफ,पीएसी तैनात पुरा...

युवती हत्याकांड – सात थानों की पुलिस के साथ सीआरपीएसफ,पीएसी तैनात पुरा गांव किले में तब्दील

कुशीनगर : तीन दिन पूर्व हुई गांव चाफ के कोइरी टोला में दलित लड़की की गला रेत कर हत्याकांड में पुलिस को अभी आरोपिओ को पकड़ने में अब तक सफलता नहीं मिल पाई है.

लेकिन पुलिस व जिला प्रशासन ने शांति व्यस्था बनाने के लिये पुरे कोईरी टोला को किले में तब्दील कर दिया गया है.

लगातार तीसरे दिन भी अपर पुलिस अधीक्षक लालसाहब यादव की अगुवाई में सीओ कसया राघवेंद्र चतुर्वेदी, सीओ तमकुही जनार्दन तिवारी, महिला थानाध्यक्ष वीभा पांडेय, एसओ तरयासुजान, सेवरही, बरवापट्टी, विशुनपुरा, तुर्कपट्टी, कुबेरस्थान, पटहेरवा के साथ एक प्लाटून सीआरपीएसफ, एक प्लाटून पीएसी के अलावा काफी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.

उधर इस हत्याकांड में शामिल लोगो की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की कई टीम लगातार दबिश दे रही है पुलिस को इस मामले को जल्द से जल्द कारवाही कर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने का भारी दबाव है क्यों की ये मामला लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से पुरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है.

साथ ही  हियुवा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को गांव पहुंचा और आरोपियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। हियुवा नेताओं ने चेतावनी देते हुये कहा कि अगर हत्यारोपी शीघ्र कानून की गिरफ्त में नहीं आए तो हियुवा सड़क पर उतरने को विवश होगी.साथ ही नेताओं ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजा दिलाए जाने की भी मांग की.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular